5 Top OTT Latest Movies: इस साल इन फिल्मों का OTT पर दबदबा रहा कायम!

Murari Kumar
5 Top OTT Latest Movies:

5 Top OTT Latest Movies

शायद हमेशा ही ऐसा होता है की दर्शक थिएटर में नहीं जाकर अपने घर पर ही अनेकों फिल्में देखना पसंद करते हैं.ऐसे में ओटीटी एक शानदार विकल्प उभरकर उनके सामने निकल कर आया है. वर्तमान समय में लोग ओटीटी पर फिल्में देखना बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं. हम आपसभी के सामने ओटीटी की पांच फिल्मों को के बारे में विस्तार पूर्वक बताने जा रहे हैं. इस साल ओटीटी पर इन खास फिल्मों ने अपना जाल बिछा रखा है. इन हिंदी फिल्मों में आपसभी को बॉलीवुड के जाने-पहचाने  डायरेक्टर का बेहतरीन निर्देशन देखने को मिलेगा . इन फिल्मों ने इस साल दर्शकों का भरपूर प्यार पाया.

 

Khufiya (खुफिया)

इस हिदी फिल्म में हमें बॉलीवुड के कई एक्टर्स एक साथ भूमिका में दिख जायेंगे . तब्बू ने अपनी अलग अदाकारी  से पुनः एक बार फिर सभी को हैरान कर दिया है. साथ ही साथ अली फजल भी इस हिंदी फिल्म में एक स्पेशल किरदार को निभाते हुए दिख जायेंगे हैं. अली फजल अपने बेहतरीन अभिनय के लिए लोगों के बीच जाने जाते हैं. उन्होंने अपनी  एक  विशेष पहचान बनाई है तथा वह अपनी प्रत्येक  फिल्मों में इसी तरीके से नई पहचान को बनाने में कभी पीछे नहीं हटते. इस फिल्म को इस लिस्ट (5 Top OTT Movies) में पहले स्थान (1ST) पर रखा गया है.

 

Kho Gaye Hum Kahan (खो गए हम कहाँ )

यह फिल्म अभी हाल ही के कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई है. इस फिल्म में हमें बॉलीवुड के खास अभिनेताओं की एक  शानदार लिस्ट देखने को मिल जाएगी. इस फिल्म को अर्जुन सिंह  द्वारा डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में हमें अनन्या पांडे, सिध्दांत चतुर्वेदी एवं आदर्श गौरव जैसे टॉप अभिनेता व अभिनेत्री दिखेंगे. यह दोस्ती पर आधारित शानदार फिल्म फिल्म है.

 

इस फिल्म में हमें लाज़वाब लेखन देखने को मिलता है. यदि आप ऐसी फिल्मों के दिलचस्ब हैं जो दोस्ती पर आधारित है तो यह आपसभी को जरुर पसंद आएगी. इस फिल्म को इस लिस्ट (5 Top OTT Movies) में द्वितीय स्थान(2nd) पर रखा गया है

 

Mast Mein Rehne Ka (मस्त में रहने का)

इस  हिंदी फिल्म में हमें बॉलीवुड के दो शानदार कलाकार अपनीं कलाकारी करते हुए दिख जाएंगे. इस फिल्म की कहानी आपको दिल के अंदर तक छू सकती है. यह हिंदी फिल्म हाल के दिनों  में रिलीज हुआ है. इसे आप अमेजॉन प्राइम वीडियो के सहयोग से देख सकते हैं. इसमें आपको जैकी श्रॉफ की लाज़वाब अभिनय देखने को मिलेगी. कहानी की पृष्ठभूमि मुंबई के गलियों से जुड़ा है. इस फिल्म को इस लिस्ट (5 Top OTT Movies) में तृतीय स्थान (3rd) पर रखा गया है.

 

Kathal (कथल)

यह इस साल की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में आपसभी को सान्या मल्होत्रा लीड रोल में दिखेंगी. सान्या ने इस फिल्म में एक पुलिस वाली का किरदार की भूमिका निभाया है. उन्होंने जिस अंदाज  से इस किरदार को निभाया इसे देखकर प्रत्येक दूसरा दर्शक उनकी तारीफ करते हुए फुले नहीं समा रहा है. इस फिल्म को आपसभी  नेटफ्लिक्स के माध्यम जरुर से देख सकते हैं. इस फिल्म को इस लिस्ट (5 Top OTT Movies) में चतुर्थ स्थान (4th) पर रखा गया है.

 

 

Pippa (पिप्पा)

यह फिल्म एक वॉर फिल्म है. इस फिल्म में आपसभी को शाहिद कपूर के भाई ईशान दिख जाएंगे. ईशान खट्टर अपनी फिल्मों में कुछ अलग अंदाज में फिल्म करने के लिए जाने जाते हैं. इन्होंने अभी तक बॉलीवुड में तीन-चार फिल्में की है. परंतु  उनकी प्रत्येक फिल्म का चुनाव यह बहुत ही समझदारी पूर्वक करते हैं. आपको इस फिल्म में अधिक से अधिक के एक्शन सीन देखने को मिल जाएगा. अगर आप एक्शन फिल्म के चाहत रखते है तो यह आपको जरूर ही ज्यादा पसंद आएगी. इस फिल्म को इस लिस्ट (5 Top OTT Movies) में पंचम स्थान पर रखा गया हैं.

SL. NO Movie Platform
1 Khufiya Netflix
2 Kho Gaye Hum Kahan Netflix
3 Mast Mein Rehne Ka Amazon Prime Video
4 Kathal Netflix
5 Pippa Amazon Prime Video

ऐसे ही शानदार आर्टिकल्स के लिए जुड़े रहे हमारे साथ  jeevikanews.com पर !

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *