दिवाली से पहले बंपर धमाका, Royal Enfield Classic 350 मात्र इतने रुपए में अब करो सपनों की सवारी घर ले जाओ!

Murari Kumar
-Hilights

दिवाली से पहले बंपर धमाका, Royal Enfield Classic 350 मात्र इतने रुपए में अब करो सपनों की सवारी घर ले जाओ!

Royal Enfield Classic 350 : एक क्रूजर मोटरसाइकिल यह अपनी स्टाइल और बेहतर परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। रॉयल एनफील्ड एक ऐसी मोटरसाइकिल है जिसे आपसभी दूर से ही पहचान सकते हैं कि आने वाली मोटरसाइकिल रॉयल एनफील्ड की है। इसके साउंड एवं इंजन इसे सब बाइकों से अलग व खास बनाता हैं। जिसके वजह से लोग इसे सबसे अधिक पसंद करते हैं। मजबूती के मामले में हो या परफॉर्मेंस के मामले में रॉयल एनफील्ड क्लासिक का हर मोटरसाइकिल मुकाबला नहीं कर सकता है।

Royal Enfield Classic 350 On Down Payment

आज मैंने इस पोस्ट में आप सभी को रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को कम डाउन पेमेंट के साथ किस तरह से खरीद सकते हैं और क्या कुछ खास फीचर्स मिलते हैं इसमें । इसके बारे में पूरा विवरण के साथ बताने जा रहा हूँ। रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 का मूल्य  भारतीय बाजार में 2,20,136 रुपए ऑन रोड Cost से शुरू होती है। जिसको आप मात्र 10,999 रुपए की सबसे न्यूनतम किस्त पर खरीद सकते हैं।

दिवाली से पहले बंपर धमाका, Royal Enfield Classic 350 मात्र इतने रुपए में अब करो सपनों की सवारी घर ले जाओ!
_Royal Enfield Classic 350

Royal Enfield Classic 350 Diwali offer

इस दीवाली रॉयल एनफील्ड ने अपने रॉयल एनफील्ड क्लासिक पर सबसे कम डाउन पेमेंट की खास डिस्काउंट है। जिसके तहत आप इसे मात्र 10,999 रुपए की सबसे कम डाउन पेमेंट पर आप इसे खरीद सकते हैं। इसे खरीदने के लिए आपको अपने सबसे नजदीकी रॉयल एनफील्ड डीलरशिप पर जाकर संपर्क करना होगा। इसे आप 7,204 रुपए हर महीने की ईएमआई के साथ 3 साल के कार्यकाल के लिए 8% की ब्याज दर के साथ आसान किस्तों में आप इसे अपने घर ले जा सकते हैं तथा  अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर संपर्क कर सकते हैं।

Royal Enfield Classic 350 Specifications

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 6 वेरिएंट तथा 15 रंग विकल्प के साथ आप इसे आसानी से  खरीद सकते हैं। इसमें क्लासिक 350 में 349 सीसी BS6 का इंजन मिलता है। इस गाड़ी का कुल वजन 195 किलोग्राम है एवं इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 13 लीटर की है। इसके साथ साथ आपको 32 किलोमीटर पर लीटर तक का माइलेज मिलता है।

Royal Enfield Classic 350
-Royal Enfield Classic 350

Royal Enfield Classic 350 New Features

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के साथ एक गोलाकार हेडलाइट, रियर-व्यू मिरर के लिए गोल आकार, कर्वी फ्यूल टैंक, स्प्लिट-स्टाइल सैडल तथा साइड-स्लंग एग्जॉस्ट जैसे डिजाइन संकेत शामिल है व इसके फीचर्स सूची में आपको इसके टॉप मॉडल में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ नेविगेशन सिस्टम जैसे ख़ास एडवांस्ड फीचर्स को शामिल किया गया है। इसके साथ साथ आप सभी को एनालॉग स्पीडोमीटर मीटर तथा एक सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर मिलता है। जिसमें आपको टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, समय देखने के लिए घड़ी, ईंधन पोजीशन, स्टैंड अलर्ट एवं एक मोबाईल चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट जैसे मानक फीचर्स मिलते हैं।

दिवाली से पहले बंपर धमाका, Royal Enfield Classic 350 मात्र इतने रुपए में अब करो सपनों की सवारी घर ले जाओ!
-Hilights

Royal Enfield Classic 350 Engine Power

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को संचालित करने के लिए इसमें 349 सीसी एयर/ऑयल कूल्ड इंजन से पावर दी जाती है। जिस कंपनी प्लेटफार्म पर इसे तैयार किया गया है यह इंजन 6,100 आरपीएम पर 20.5bhp की पावर पर 4,000 आरपीएम पर 27nm की पीक टॉर्क जनरेट करती है। इसे पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ विशेष रूप से जोड़ा गया है।

Royal Enfield Classic 350 Suspens and brakes

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के सस्पेंशन के कार्य को करने के लिए इसमें 41 मिमी टेलीस्कोपिक फोर्क्स तथा पीछे प्रीलोड-एडजस्टेबल ट्विन शॉक अवशोषक द्वारा इस गाड़ी को विशेष रूप से नियंत्रित किया गया है। तथा इसके ब्रेकिंग के कार्य को करने के लिए इसमें  सिंगल डिस्क ब्रेक को जोड़ा गया है। इसके Redditch वेरिएंट में आपको ड्रग ब्रेक की  सुविधा मिलती है। डुएल डिस्क मॉडल डुएल चैनल ABS को सपोर्ट करता है एवं सिंगल डिस्क सिंगल चैनल ABS को सपोर्ट करता है।

Royal Enfield Classic 350 Rival

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 का खास मुकाबला भारतीय बाजार में Honda Hness 350,Benelli Imperiale 400, Jawa 42 एवं  Yezdi Roadster से होता है।

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *