BYD Seal Launch Date In India & Price: Design, Battery, Features

Murari Kumar
BYD Seal Launch Date In India & Price: Design, Battery, Features

BYD Seal Launch Date In India & Price:  इंडिया में BYD कंपनी  बहुत ही जल्द अपने न्यू इलेक्ट्रिक कार को शक्ति से भरपूर फीचर्स  तथा साथ ही साथ स्टाइलिश डिजाइन के साथ लॉन्च करने वाले है। BYD कंपनी  इंडिया में जिस इलेक्ट्रिक कार को लॉन्च करने वाले है, उस इलेक्ट्रिक कार का पूरा  नाम BYD Seal है।

BYD Seal एक स्टाइलिश इलेक्ट्रिक कार होने वाला है, इस कार में आपसभी  बहुत ही  दमदार बैटरी  तथा साथ ही काफी आकर्षक  डिजाइन देखने को मिलता है। BYD चीनी कंपनी है। तो चलिए BYD Seal Launch Date In India  तथा  साथ ही साथ  BYD Seal Price Date In India के बारे में विस्तार से जानने का प्रयास करते है।

BYD Seal Launch Date In India & Price: Design, Battery, Features
BYD Seal Launch Date In India & Price: Design, Battery, Features

Launch Date of BYD Seal In India (Expected)

BYD कंपनी इंडिया  में BYD Seal इलेक्ट्रिक कार को बहुत ही जल्द  लॉन्च करने वाले है। अगर  BYD Seal Launch Date In India के बारे में आपसभी को बताएं तो यह इलेक्ट्रिक कार इंडिया में 5 मार्च 2024 को लॉन्च होगा।

Price of BYD Seal  In India (Expected)

BYD Seal के बारे में यदि आपसभी को बताएं तो इंडिया में यह कार बहुत ही जल्द लॉन्च होने वाला है। अगर  BYD Seal Price Date In India के बारे में आपसभी से बात करें तो अभी तक BYD  की ओर से इस कार के प्राइस के बारे में किसी भी प्रकार की कोई सूचना शेयर नहीं किया गया है, परंतु कुछ मीडिया रिपोर्ट के आधार पर इस कार की कीमत इंडिया में एक्स शोरूम ₹60 Lakh के करीब करीब हो सकता है!

Specification  of BYD Seal

 

BYD Seal Launch Date In India & Price: Design, Battery, Features

 

Car Name BYD Seal
BYD Seal Launch Date In India  5-Mar-24
BYD Seal Price In India ₹60 Lakh (Estimated)
Fuel Type  Electric 
BYD Seal Battery  Standard Range (75.9 kWh) & Extended Range (98.8 kWh)
Features   15.6″ rotating touchscreen infotainment system, 10.25″ digital driver display, two wireless charging pads, panoramic sunroof, digital dashboard
Safety Features  Advanced Driver-Assistance Systems (ADAS), Satellite Braking, Blind Spot Monitoring, Lane-Keep Assist, Adaptive Cruise Control

 

Design of BYD Seal

 

अगर BYD Seal कार के डिजाइन की बात आपसभी से करें तो इस कार का डिजाइन बहुत ज्यादा स्टाइलिश तथा  साथ ही बहुत ही  आकर्षक  भी है। BYD Seal एक इलेक्ट्रिक कार है इस कार के डिजाइन की बात यदि करें तो हमें क्रिस्टल LED हेडलैंप्स, LED DRLs, LED टेललाइट्स देखने को मिलता है। वहीं इस कार के इंटीरियर की बात आपसभी से करें तो हमें इस कार में 15.6-इंच रोटेटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, हेड-अप डिस्प्ले, दो वायरलेस चार्जिंग पैड तथा साथ ही पैनोरमिक सनरूफ भी देखने को भी मिलता है।

 Battery of BYD Seal

BYD Seal Launch Date In India & Price: Design, Battery, Features
BYD Seal Launch Date In India & Price: Design, Battery, Features

 

BYD Seal एक बहुत ही शक्ति से भरपूर  इलेक्ट्रिक कार होने वाला है। अगर BYD Seal Battery की बात आपसभी से करें तो इस इलेक्ट्रिक कार में हमें BYD  की ओर से 2 बैटरी वेरिएंट देखने को मिलता है। एक 61.4 kWh की बैटरी जो की सिंगल चार्ज पर 550 किलोमीटर तक की रेंज देता है। दूसरा 82.5 kWh की बैटरी जो की सिंगल चार्ज पर 700 किलोमीटर तक की रेंज देती है।

 Features  of BYD Seal

BYD Seal Features की यदि बात आपसभी से करें तो इस इलेक्ट्रिक कार में हमें अनेकों  दमदार फीचर्स देखने को मिलता है। अगर  BYD Seal कार के फीचर्स की बात करें तो इस कार में हमें BYD की ओर से 15.6″ रोटेटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25″ डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, दो वायरलेस चार्जिंग पैड, पैनोरमिक सनरूफ, डिजिटल डैशबोर्ड जैसे बहुत सारे फीचर्स देखने को मिलता है। इसी के साथ हमें एडवांस्ड ड्राइवर-असिस्टेंस सिस्टम(ADAS), ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग, लेन-कीप असिस्ट, एडेप्टिव क्रूज कंट्रोल जैसे सेफ्टी फीचर्स भी देखने को आसानी से मिलता है।

ये भी पढ़ें :-

Hero Surge S32 Price In India & Launch Date
Mahindra XUV300 Flex Fuel Launch Date In India & Price
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *