Hero Mavrick 440 Price In India-Price, Features & Engine

Hero Mavrick 440 Price In India-Price, Features & Engine

Hero Mavrick 440 Price In India – भारत में Hero कंपनी के बाइक्स को लोग बेहतर Performance के कारण बहुत ज्यादा पसंद करते है। Hero Mavrick 440 बाइक को लेकर लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, किन्तु अब और इंतजार करने की कोई आवश्यकता नहीं है। चूँकि Hero MotoCorp  ने भारत में Hero Mavrick 440 बाइक को  शानदार Performance  के साथ लॉन्च कर दिया है।

Hero Mavrick 440 बाइक की अगर बात करें तो यह बाइक Hero के अन्य बाइक्स के तुलना में काफी हदतक बहुत ही ज्यादा अलग  तथा ताकतवर दिख रही है। Hero के ओर से आने वाला यह बाइक देखने में बहुत ही  ज्यादा स्टाइलिश है, यदि इस Hero के इस बाइक के डिजाइन की बारीकी से बात करें तो इस बाइक को Harley X440 रोडस्टर के आधार पर डिजाइन किया गया है। चलिए आपसभी को Hero Mavrick 440 Price In India साथ ही इसके फीचर्स के बारे में विस्तार पूर्वक जानते है।

Price of Hero Mavrick 440  In India (Expected)

Hero Mavrick 440 Price In India-Price, Features & Engine
Hero Mavrick 440 Price In India-Price, Features & Engine

Hero ने Hero Mavrick 440 बाइक को शक्ति से भरपूर इंजन के साथ लॉन्च कर दिया है। Hero Mavrick 440 Price In India के बारे में  आपसभी को बताएं तो अभी तक Hero की ओर से इस बाइक की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं प्राप्त हुआ है। परंतु कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस बाइक की कीमत 2 लाख से ₹2.2 लाख रुपए के बीच होने की संभावना है! इस बाइक की बुकिंग फरवरी में शुरू होगी, तो वहीं इस बाइक की डिलीवरी अप्रैल 2024 से शुरू हो जाएगी।

Features of Hero Mavrick 440

Hero Mavrick 440 बाइक के बारे में आपसभी को बताएं तो यह एक बहुत ही शक्तिशाली बाइक है, इस बाइक को Harley X440 रोडस्टर के आधार पर डिजाइन किया गया है। Hero के इस बाइक को बेस, मिड तथा साथ ही टॉप वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। यदि इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो  आपसभी को इसमें फुल LED हैडलाइट तथा साथ ही टेल लाइट देखने को मिलता है।

इसी के साथ इस बाइक पर हमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डुअल-चैनल ABS, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क तथा  दोनों ही Wheels पर डिस्क ब्रेक देखने को मिलता है।  यदि इस बाइक के टॉप वेरिएंट की  अगर बात करें तो हमें टॉप वेरिएंट मॉडल पर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी देखने को मिलता है, जिसके जरिए आपसभी अपने फोन को ब्लूटूथ से आसानी से कनेक्ट कर सकते है।

Engine of Hero Mavrick 440

Hero Mavrick 440 एक बहुत ही शानदार व Heavy बाइक है, इस बाइक में हमें काफी पावरफुल इंजन देखने को मिलता है। यदि इस बाइक के इंजन की बात करें तो हमें इस बाइक पर 440CC का BS6 Compliant सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिलता है। यह इंजन 5 स्पीड गियर गियरबॉक्स के साथ आता है, तथा यह इंजन 27 BHP की पावर एवं साथ ही 36 एनएम का Torque जेनरेट करता है।

Design of Hero Mavrick 440

Mavrick 440 के यदि डिजाइन की  बात की जाय तो इस बाइक को Harley X440 रोडस्टर के आधार पर डिजाइन किया गया है। यह बाइक काफी आकर्षक डिजाइन के साथ आती है। इस बाइक में हमें मस्कुलर फ्यूल टैंक देखने को मिलता है, जो इस बाइक के डिजाइन को काफी भारी बनाता है। बाइक के सामने की ओर आपसभी को गोल हैडलैंप देखने को मिलता है, जिसके बीच में H शेप का LED DRL दिया गया है इसी के साथ इस बाइक में हमें इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर तथा ब्लैक अलॉय व्हील्स देखने को मिलता है।

Specification of Hero Mavrick 440

 

Bike Name Hero Mavrick 440
Hero Mavrick 440 Price In India  2 Lakhs To 2.22 Lakhs (Estimated)
Engine  440cc BS6 Single Cylinder Engine
Torque  36nm
Power  27BHP
Gearbox  5 Speed Gearbox
Features  Analog Instrument Cluster, Bluetooth Connectivity, ABS, USB charging port
Rivals Royal Enfield Himalayan, Honda CB 500X, KTM 390 Adventure

Hero Mavrick 440 Rivals :-

हीरो मावरिक 440 एक बहुत ही शक्तिशाली बाइक होने वाला है। इस बाइक में आपसभी को शानदार  Performance के साथ काफी हदतक आपसभी आकर्षक लुक देखने को मिलता है। Royal Enfield Himalayan, Honda CB 500X, KTM 390 Adventure यह सभी बाइक्स हीरो मेवरिक 440 की Rivals है।

ये भी पढ़े :-

BMW S1000RR Price in India- 2024 के इस तगड़े सुपर स्पोर्ट बाइक, की कीमत बस इतनी देखें पूरी डिटेल्स
Hero Splendor Plus Xtec 2024: यह जबर्दस्त बाइक मिलेगी केवल ₹10000 में
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version