रॉकी-रानी ने की शनिवार को बंपर कमाई:₹16 करोड़ का कलेक्शन किया; दो दिनों में ₹27 करोड़ की हुई कमाई; बॉक्स ऑफिस पर बेहतर शुरुआत

Murari Kumar

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने रिलीज के दूसरे ही दिन शनिवार को 16 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। दो ही दिनों में फिल्म का टोटल कलेक्शन 27.10 करोड़ रुपए हो गया है।

फिल्म के लिए यह बेहतर शुरुआत कही जा सकती है। बिना किसी हॉलीडे के भी फिल्म ने दो दिनों में अच्छी कमाई किया  है। आज यानी दिन रविवार को फिल्म के कलेक्शन में काफी ज्यादा  उछाल देखने को मिल सकती है?

रविवार को 18-20 करोड़ तक की कमाई दर्ज कर सकती है फिल्म
इंडस्ट्री ट्रैकर sacnilk  के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे ही दिन 16 करोड़ रुपए कमा लिया है । वहीं फिल्म ने पहले दिन 11.10 करोड़ की ओपनिंग ली थी। फिल्म को लेकर दर्शकों का खिंचाव पॉजिटिव है। करण जौहर की इस फैमिली ड्रामा फिल्म को लोग दिल से पसंद कर रहे हैं।

रविवार को फिल्म की कमाई में औरअधिक  उछाल देखने को मिल सकती है। रविवार की छुट्टी और पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ के चलते ऐसा अंदाजा है कि फिल्म 18 से 20 करोड़ रुपए तक कमा सकती है।

इस तरह फिल्म 40 करोड़ रुपए से ज्यादा फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन कर सकती है ।

ओपेनहाइमर और बार्बी से कोई खास नुकसान नहीं हुआ :-
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को ओपेनहाइमर और बार्बी से कुछ विशेष  खास नुकसान नहीं हुआ है। ओपेनहाइमर अब इंडियन बॉक्स ऑफिस पर स्लो हो गई है। हालांकि शनिवार को इसने 7.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। बार्बी और ओपेनहाइमर मल्टीप्लेक्स और अर्बन ओरिएंटेड फिल्में हैं |

 

रणवीर सिंह की पिछली दो फिल्में डिजास्टर, अब रॉकी-रानी से उम्मीदें :-

रणवीर सिंह की पिछली दो फिल्में सुपर फ्लॉप रही हैं। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन वाली फिल्म सर्कस सिर्फ 35.65 करोड़ रुपए ही कमा पायी थी। जयेशभाई जोरदार की स्थिति तो उससे भी खराब रही थी। बॉक्स ऑफिस पर इसने सिर्फ 15.59 करोड़ रुपए ही जुटा पाए थे। 83 और गली बॉय जैसी फिल्मों ने बहुत  अच्छा कारोबार किया था।

अब रणवीर को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। फिल्म ने शुरुआत तो अच्छा तो किया है  लेकिन  अंजाम अभी और भी बेहतर होना चाहिए।

 

आलिया भट्ट की पिछली फिल्मों का रिकॉर्ड 50-50:-

आलिया भट्ट की पिछली कुछ फिल्में हिट रही थी । उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र ने 257.44 करोड़ का कलेक्शन किया था। परंतु  फिल्म के बजट के हिसाब कलेक्शन उतना बेहतर नहीं था। गंगूबाई काठियावाड़ी जरूर हिट साबित हुई थी। इसके अलावा राजी सुपरहिट रही  थी, लेकिन कलंक पूर्णतः  फ्लॉप हो गई थी।

 

178 करोड़ में बनी है फिल्म, 160 करोड़ रिलीज के पहले कमाए:-

फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले ही 90% बजट की रिकवरी की है। फिल्म का टोटल बजट 178 करोड़ रुपए है। फिल्म ने अभी तक  डिजिटल राइट्स से 80 करोड़ और सेटेलाइट राइट्स से 50 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है।

इसके अलावा मेकर्स ने इसके म्यूजिक राइट्स को 30 करोड़ रुपए में बेचा है। इन सबको मिलाकर अब तक 160 करोड़ की रिकवरी हो चुकी है। अब ये देखना आकर्षक  होगा कि फिल्म टिकट खिड़की पर कितनी ज्यादा कमाई कर पाती है।

 

 

 

 

 

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *