Dhanush Son Related News: धनुष के पुत्र पर पुलिस ने की कार्रवाई, क्या है मामला?

Murari Kumar

Dhanush Son Related News: साऊथ एक्टर धनुष के पुत्र पर पुलिस ने कार्रवाई की है। बाइक चलाते वक्त ट्रैफिक रूल तोड़ने के कारण धनुष के बेटे पर पुलिस ने जुर्माना लगाया है। आइए आपको बताते क्या है मामला?

Dhanush Son Related News: धनुष के पुत्र पर पुलिस ने की कार्रवाई

साऊथ के पॉपुलर स्टार एक्टर धनुष के बेटे एवं रजनीकांत के पोते  को यात्रा करते वक्त हाल ही में चेन्नई पुलिस ने  चालान किया गया है। यात्रा को अपने घर के पास सुपर बाइक चलाते हुए देखा गया था। जब ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें रोका, तो उनके पास न तो ड्राइविंग लाइसेंस था तथा न ही उन्होंने हेलमेट पहना था। ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करने के वजह से ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें चालान किया है।

धनुष और रजनीकांत के बेटे यात्रा को हाल ही में चेन्नई में हेलमेट न पहनने के कारण चालान किया गया है। यात्रा अपने घर के पास पोस गार्डन में सुपर बाइक चलाते हुए दिखाई दिए। वह सुपर बाइक चलाना सीख रहे थे  तथा उनके साथ धनुष का साथी था जो उन्हें स्कूटी पर पीछे से ट्रेनिंग कर रहा था। यात्रा ने हेलमेट नहीं पहना था, इसलिए ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें रोक दिया।

धनुष के पुत्र यात्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में यात्रा बिना हेलमेट के सुपरबाइक चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनकी उस बाइक पर नंबर प्लेट भी नहीं थी। इसके अलावा, उनके पास ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं था।

यात्रा के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था तथा उनकी सुपरबाइक पर नंबर प्लेट भी नहीं थी। इसलिए पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की तथा उन्हें 1,000 रुपये का चालान किया। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने यात्रा की पहचान की पुष्टि की है क्योंकि उनकी मां ऐश्वर्या रजनीकांत का नाम जांच के दौरान सामने आया था।

Dhanush Son Related News: धनुष के पुत्र पर पुलिस ने की कार्रवाई, क्या है मामला?
Dhanush Son Related News: धनुष के पुत्र पर पुलिस ने की कार्रवाई, क्या है मामला?

2022 में धनुष-ऐश्वर्या का तलाक

धनुष  ने 2004 में सुपरस्टार रजनीकांत की बड़ी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत से शादी की। दोनों की मुलाकात एक फिल्म के प्रीमियर के समय  हुई थी। इस शादी से उन्हें यात्रा तथा लिंगा नाम के दो बेटे हुए।

2006 में जन्मे यात्रा अभी 17 साल है, जबकि लिंगा की उम्र 13 साल है। 17 साल की शादी के बाद 17 जनवरी 2022 को धनुष तथा ऐश्वर्या ने तलाक ले लिया था। हालांकि, उनके अलग होने के फैसले से रजनीकांत खुश नहीं थे। अलग होने के बावजूद दोनों उनके बच्चे  एक साथ ही हैं।

साऊथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म “जेलर” को लेकर बहुत चर्चा में हैं। वहीं, उनके दामाद धनुष भी साऊथ फिल्मों के स्टार हैं और वह जल्द ही फिल्म “कैप्टन मिलर” में  नज़र आयेंगे ।

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *