Fighter Release Date: ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ अब इस दिन थिएटर्स में देगी धमाकेदार दस्तक

Murari Kumar
Fighter

 Fighter Release Date: ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ अब इस दिन थिएटर्स में देगी धमाकेदार दस्तक

 Fighter Release Date: एक्टर ऋतिक रोशन अपने आने वाली फिल्म ‘फाइटर’ की कारण से हमेशा चर्चा में रहते हैं। एरियल एक्शन फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं। दर्शक इस हिंदी फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन के अलावा दीपिका पादुकोण तथा अनिल कपूर मुख्य भूमिका में नज़र  आयेंगे। इसी बीच, अब ‘फाइटर’ के टीज़र (Hrithik Roshan’s  Fighter Release Date) तथा रिलीज़ डेट के बारे में एक अपडेट सामने निकल कर आयी है।

फिल्म फाइटरके लिए मेकर्स ने की विशेष प्लानिंग

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ का टीजर दिसंबर के पहले हफ्ते में आ रहा है! इस टीजर के साथ ही फिल्म का प्रमोशन शुरू हो जाएगा, जो करीब 50 दिनों तक चलेगा। ऋतिक रोशन तथा फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद चाहते हैं कि ये टीजर लोगों को स्पेशल लगे, इसलिए इसकी तैयारियां जोड़ो – सोर से चल रही हैं। इसके बाद, फिल्म रिलीज होने तक लोगों को समय-समय पर अलग-अलग तरह के टीजर मिलते रहेंगे।

फिल्म के प्रमोशन पर विशेष ध्यान उसके म्यूजिक एल्बम पर होगा। फिल्म में  हर तरह की गानें होंगे, जिनमें पार्टी गानें, रोमांटिक गानें तथा देशभक्तिपर गानें भी होंगे। ये गानें बारी –बारी  करके रिलीज होंगी। दिसंबर एवं जनवरी में आने वाले त्योहारों व पार्टी सीजन को देखते हुए इन गानों को रिलीज करने की योजना बनाई गई है।

Fighter Release Date: इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फाइटर’ की रिलीज डेट ( Fighter Release Date) में बहुत उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। पहले इसे सितंबर 2022 में रिलीज किया जाना था, परंतु बाद में इसे जनवरी 2023 में कर दिया गया। फिर शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के साथ क्लैश होने के कारण इसे सितंबर 2023 तक टाल दिया गया। अब अंत में इसे रिलीज करने का निर्णय लिया गया है। फिल्म ‘फाइटर’ एरियल एक्शन फिल्मों की एक नई फ्रेंचाइजी है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण तथा अनिल कपूर एयरफोर्स पायलट की भूमिका में दिखेंगे । यह फिल्म पहले 2022 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे 2024 में गणतंत्र दिवस के मौके  पर रिलीज किया जाएगा।

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म (Hrithik Roshan’s Fighter )फाइटर

ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ इंडिया की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी। इस फिल्म में आसमान में शूट किए गए सीन  के लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा उसके जगह असली विमानों का इस्तेमाल किया जाएगा। यह फिल्म हॉलीवुड की एरियल एक्शन फिल्मों जैसी ही होगी। इस फिल्म में करण सिंह ग्रोवर तथा अक्षय ओबेरॉय भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

ऋतिक रोशन ने पहली बार ‘फाइटर’ में दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर की है।’फाइटर’ में पहली बार उन्होंने एक साथ काम किया है। ऋतिक रोशन ने सिद्धार्थ आनंद के साथ पहले दो फिल्में ‘बैंग बैंग’ तथा ‘वॉर’ की थीं। ‘फाइटर’ उनके साथ की तीसरी फिल्म होगी।

 

 

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *