Mahindra BE RALL E Price In India  or  Launch Date: Design, Features, Battery

Mahindra BE RALL E Price In India  or  Launch Date: Design, Features, Battery

Mahindra BE RALL E Price In India: इंडिया में Mahindra कंपनी के Cars को लोग शक्तिशाली  फीचर्स के वजह से बहुत अधिक पसंद करते है। Mahindra कंपनी ने Bharat Mobility Global Expo 2024 में पने नए Concept कार को Showcase किया है, जिसका नाम Mahindra BE RALL E रखा है।

Mahindra BE RALL E महिंद्रा के ओर से आने वाला एक फ्यूचरिस्टिक Concept कार है जिसका डिजाइन बहुत अधिक स्टाइलिश है  तथा यह कार दिखने में अन्य Cars से बहुत ही अलग है। अब  यदि Mahindra BE RALL E Price In India  तथा Mahindra BE RALL E Launch Date In India के बारे में विस्तार से बात करते हैं।

Price of Mahindra BE RALL E In India (Expected)

Mahindra BE RALL E Price In India or Launch Date: Design, Features, Battery
Mahindra BE RALL E Price In India or Launch Date: Design, Features, Battery

Mahindra BE RALL E एक Concept Car है, यदि Mahindra BE RALL E Price In India के बारे में आपसभी को बताएं तो अभी तक महिंद्रा की ओर से इस कार के प्राइस को लेकर किसी भी प्रकार की कोई जानकारी निकलकर सामने नहीं आया है। किन्तु कुछ मीडिया रिपोर्ट के आधार इस Mahindra BE RALL E कार की कीमत भारत (INDIA) में एक्स-शोरूम 45 लाख से 50 लाख रुपए के बीच में होने की संभावनाहै!

Launch Date of Mahindra BE RALL E In India (Expected)

Mahindra BE RALL E एक बहुत ही स्टाइल से भरपूर SUV कार होने वाला है, इस कार को महिंद्रा ने अभी केवल Concept Car के रूप में ही पेश किया है। यदि Mahindra BE RALL E Launch Date In India के बारे में बात करें तो इस कार के लॉन्च डेट के बारे में भी अभी तक Mahindra की ओर से कोई खास जानकारी उपलब्ध  नहीं कराया गया है, किन्तु  कुछ मीडिया न्यूज के रिपोर्ट के आधार पर यह कार भारत में 2025 तक लॉन्च होने की उम्मीद है!

Specifications of Mahindra BE RALL E

Mahindra BE RALL E Price In India or Launch Date: Design, Features, Battery

 

1 Car Name Mahindra BE RALL E
2 Category  EV SUV
3 Seats  5 Seater
4 Mahindra BE RALL E Launch Date In India 2025 (Expected)
5 Mahindra BE RALL E Price In India 45 Lakh To 50 Lakh Rupees (Estimated)
6 Features  ADAS, off-road driving modes, panoramic sunroof, regenerative braking, touchscreen infotainment system (Expected)
7 Motor Electric
8 Battery  60kWh To 80kWh (expected)
9 Segment  A Segment SUV
10  Safety  ABS, EBD, Airbags,  Tyre Pressure Monitoring System, 360° Camera

 

Design of Mahindra BE RALL E

Mahindra BE RALL E Price In India or Launch Date: Design, Features, Battery

Mahindra BE RALL E के इस कार को महिंद्रा ने अभी केवल Concept कार के रूप में ही Showcase किया है। इस कार के डिजाइन की अगर बात करें तो यह एक इलेक्ट्रिक SUV है। इस इलेक्ट्रिक कार का डिजाइन बहुत अधिक स्टाइलिश तथा बोल्ड है। इस कार को Off Road के लिए डिजाइन किया गया है, इस कार में हमें C शेप का LED DRLs तथा बहुत बड़ा Alloy Wheels देखने को मिल सकता है!

Exterior के साथ इस कार के इंटीरियर पर भी  आपसभी को बहुत स्टाइलिश डिजाइन साथ ही साथ  बहुत बड़ा स्पेस भी देखने में मिल जाता है। यह कार लंबाई  तथा चौड़ाई में अधिक बड़ा है, इसीलिए हमें इस कार में बहुत  ज्यादा स्पेस देखने को मिल जाता है। अगर Mahindra के इस इलेक्ट्रिक कार के इंटीरियर की बात आपसभी से करें तो इस इलेक्ट्रिक इस कार में बड़ा सा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिल सकता है!

अभी तक Mahindra की ओर से Mahindra BE RALL E Battery के बारे में  विशेषकिसी भी प्रकार की कोई सूचना निकलकर सामने नहीं आया है, परंतु  कुछ न्यूज रिपोर्स  के आधार पर इस इलेक्ट्रिक कार में हमें 60 kWh से लेकर के 80 kWh तक का बैटरी देखने को मिल सकता है! वहीं यदि इस कार के Range की बात आपसभी से करें तो हमें सिंगल चार्ज में इस इलेक्ट्रिक कार पर 400km से 500km तक का रेंज मिलने की आशा  है!

Features of Mahindra BE RALL E

Mahindra BE RALL E के फीचर्स की यदि बात करें तो अभी तक महिंद्रा के तरफ से इस कार के फीचर्स के बारे में कोई विशेष सूचन शेयर नहीं किया गया है, किन्तु इस कार के फीचर्स की अगर बात करें तो हमें इस कार में कई फ्यूचरिस्टिक फीचर्स देखने को मिल सकता है  साथ ही साथ  हमें इस कार में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ADAS, Off Road Driving Modes, Panoramic Sunroof, Regenerative Braking जैसे अनेकों  फीचर्स देखने को मिलने की उम्मीद है!

ये भी पढ़ें :-

 

Tata Altroz Racer Price In India & Launch Date
Hero Surge S32 Price In India
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version