Murari Kumar
@Trending

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने लिखा हम अलग हो गए‘, इंटरनेट पर आया रिएक्शन

 

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने 2009 में शादी की। वे अपने दो बच्चों- वियान और समिशा के माता-पिता हैं। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति, व्यवसायी राज कुंद्रा ने अपने एक्स अकाउंट, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर जाकर अपने अलग होने की घोषणा की! स्पष्ट संदर्भ का उल्लेख किए बिना, उन्होंने लिखा, “हम अलग हो गए हैं! और आपसे विनम्र अनुरोध है कि इस कठिन अवधि के दौरान हमें समय दें।” जबकि उनके अचानक से इस पोस्ट ने इंटरनेट पर कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया कि क्या वह वास्तव में अपनी पत्नी से अलग हो गए हैं, उपयोगकर्ताओं के एक छोटे वर्ग ने इसे एक प्रचार नौटंकी कहा।

राज कुंद्रा की पोस्ट पर इंटरनेट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं

राज ने इसी पोस्ट का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी शेयर किया है. उनके अपडेट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में सवाल किया, “अलग-अलग मतलब? तलाक?” दूसरे ने कहा, “दुख की बात है कि यह वास्तव में चौंकाने वाली खबर है।” जबकि एक अन्य ने इसे “प्रचार स्टंट” कहा, “क्या यह एक फिल्म नौटंकी है?” किसी से पूछा।

 राज कुंद्रा की पहली फिल्म और बहुत कुछ

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने लिखा 'हम अलग हो गए', इंटरनेट पर आया रिएक्शन
शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने लिखा ‘हम अलग हो गए’, इंटरनेट पर आया रिएक्शन

इस बीच शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ऐसा कुछ भी शेयर नहीं किया है। राज की यह पोस्ट उनकी पहली फिल्म यूटी69 के ट्रेलर के अनावरण के कुछ दिनों बाद आई। राज फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे जो उनके जेल समय के इर्द-गिर्द घूमती है।

 

राज कुंद्रा को जुलाई 2021 में एक कथित पोर्नोग्राफी से संबंधित मामले में गिरफ्तार किया गया और मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद कर दिया गया। यह साल के सबसे बड़े विवादों में से एक था। लगभग दो महीने बिताने के बाद, उसी वर्ष सितंबर में वह जेल से बाहर आ गया, क्योंकि उसे मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट द्वारा जमानत दे दी गई थी। उन पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी), सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और महिलाओं का अश्लील प्रतिनिधित्व (रोकथाम) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

राज, जिन्होंने हमेशा कहा है कि उन्हें इस मामले में फंसाया गया है, कहा जाता है कि वह अपनी फिल्म के माध्यम से कहानी का अपना पक्ष साझा करेंगे। UT69 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए राज ने हाल ही में खुलासा किया कि जब उन्होंने शिल्पा को अपनी फिल्म का आइडिया बताया तो उनकी क्या प्रतिक्रिया थी। उन्होंने बताया, “मैंने उनसे कहा कि मेरे पास एक स्क्रिप्ट है और मैं उनके जवाब का इंतजार कर रहा था. जब मैं उससे दूर हुआ तो एक उड़ती हुई चप्पल मेरे चेहरे पर आ गिरी। मुझे लगता है कि पहले उसने सोचा था कि यह विचार थोड़ा मुश्किल था। शायद उसने सोचा था कि फिल्म नहीं बनेगी।

 

राज ने कहा, “वह बहुत सहयोगी थीं। उन्होंने मुझसे पूछा, ‘तू एक्टिंग कर लेगा (क्या आप अभिनय कर पाएंगे)?’ मैंने उनसे कहा कि मैं कर पाऊंगा क्योंकि मैंने जेल जाकर कुछ मेथड एक्टिंग की है।” राज और शिल्पा शेट्टी ने 2009 में शादी की। उनके दो बच्चे हैं- वियान और समिशा।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *